Friday, May 13, 2016

मेरे 10 पसंदीदा तकनीकी विश्लेषण पुस्तकें







+

मेरे 10 पसंदीदा तकनीकी विश्लेषण पुस्तकें लगभग हर दिन कोई मुझसे पूछता है जैसे यह वे तकनीकी विश्लेषण के बारे में अधिक जानने की कोशिश करता है, तो मैं पढ़ने की सिफारिश क्या किताबें लगता है। मैंने सोचा कि मैं सिर्फ एक सूची बनाने के लिए और हर किसी को देखने के लिए इसे प्रकाशित चाहिए लगा। तो यहाँ तुम जाओ: रॉबर्ट डी एडवर्ड्स द्वारा स्टॉक रुझान के तकनीकी विश्लेषण और जॉन मैगी यह एक शक के तकनीकी विश्लेषण के बाईबल के बिना है। इसकी एक गंभीरता से इस बाजार में लेता है, जो किसी के लिए पढ़ा होगा। जॉन मर्फी द्वारा वित्तीय बाजार के तकनीकी विश्लेषण मेरे लिए इस तकनीकी विश्लेषण के इतिहास में पुस्तकों को समझने के लिए सबसे पढ़ने के लिए आसान और आसान है। मैं एडवर्ड्स और मैगी में हो रही है, इससे पहले पहली बार इस एक पढ़ने का सुझाव है। लेकिन तुम दोनों को पढ़ने के लिए है। आप जापानी कैंडलस्टिक्स, उनके इतिहास और उन्हें कैसे इस किताब में है का उपयोग करने के बारे में जानने की जरूरत है कि स्टीव Nison सब कुछ जापानी कैंडलस्टिक चार्टिंग तकनीक। स्टीव Nison पहले पश्चिमी दुनिया के लिए इन पूर्वी तकनीक लाने का श्रेय जाता है। ब्रायन शैनन द्वारा एकाधिक Timeframes का उपयोग करते हुए तकनीकी विश्लेषण यह है कि मैं स्वेच्छा से CMT कार्यक्रम पूरा करने के बाद पढ़ा है कि तकनीकी विश्लेषण पर पहली पुस्तक थी। मुझे लगता है वह सिर्फ एक समय सीमा से अधिक का उपयोग करने से लाभ प्राप्त करने के लिए बताते हैं जिस तरह से इन अन्य पुस्तकों के सभी के लिए आदर्श तारीफ है। मार्टिन Pring Ive द्वारा समझाया निवेश मनोविज्ञान इस एक 3 बार पढ़ा। शांत इतिहास के बहुत से इसकी एक बहुत ही दिलचस्प किताब। उन्होंने कहा कि ट्यूलिप और दक्षिण सागर कंपनी बुलबुले के बारे में बात करती है। मैंने सचमुच इसका मजा लिया। दूसरों की तुलना में पढ़ा एक समुद्र तट की इसकी भी बहुत कुछ। जेफरी हिर्श हम तकनीशियन के रूप में सबसे कीमती उपकरण में से एक ने शेयर बाजार में साइकिल की छोटी सी किताब मौसमी है। यह भी वार्षिक स्टॉक व्यापारियों पंचांग लिखते हैं जो जेफ। आप भी हर साल खरीदने की जरूरत है, जो इस विषय पर आधिकारिक अधिकार है। तकनीकी तौर पर क्रिस विलकिंसन ने सम्बोधित करते हुए यह बुनियादी तौर पर मैं भी पढ़ने की सिफारिश जो जैक डी Schwager द्वारा बाजार जादूगरों श्रृंखला के तकनीकी विश्लेषण संस्करण है। स्टेन विन्सटीन, जॉन मर्फी, मार्टिन Pring और फिल रोथ जैसे लोग सहित अतीत से विल्किनसन साक्षात्कार तकनीशियनों। Intermarket विश्लेषण: मैं इस तरह के एक जॉन मर्फी शिष्य हूँ जॉन मर्फी द्वारा ग्लोबल मार्केट रिश्तों से Profiting। उसे और मैं एक बहुत ही रास्ते में बाजार पर दिखेगा। मैं उसे हाल ही में एक प्रस्तुति दे देखा था और मैं तुमसे वादा करता हूँ, वह यातायात में फंस मिल गया है, मैं में कदम रखा और उसके लिए प्रस्तुति कर सकता था किया था। उन्होंने कहा कि मेरे काम का एक बहुत प्रभावित किया है और मैं अपनी पुस्तकों के सभी पढ़ने की सलाह देते। Ive 2005 के बाद से कर रहा है, जो तुम भी Stockcharts पर अपने बाजार संदेश के लिए सदस्यता ले सकते हैं। ए. जे. द्वारा इलियट वेव सिद्धांत फ्रॉस्ट और रॉबर्ट Prechter यह तुम लहरों की गिनती शुरू करने के लिए पता करने की जरूरत है। फिबोनाची अवधारणाओं बहुत अच्छी तरह से यहाँ समझाया जाता है। पुस्तक को पढ़ने में सचमुच आनंद आया। नहीं youre या न एक हार्ड कोर Elliotician (आईएम नहीं एक) होना चाहते हैं, भले ही कभी कभी इन तरंगों वास्तव में बाहर रहना और अविश्वसनीय जोखिम / इनाम अवसर प्रदान करते हैं। इन सिद्धांतों को जानने का एक बहुत बड़ा फायदा है। कोनी भूरा रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई) द्वारा ट्रेडिंग प्रोफेशनल के लिए तकनीकी विश्लेषण मैं हर एक दिन मेरे काम में शामिल है कि कुछ है। इस किताब को आप बॉक्स के बाहर सोचने के लिए मदद करता है और आप पाएंगे कि वे डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का उपयोग करें क्योंकि दूसरों wouldnt कि संकेत मिलता है तो अलग oscillators में हेरफेर करने के लिए बताते हैं। यह एक सच में अन्य पुस्तकों बस नहीं है कि मायनों में जा रहे अपने मन हो जाता है। और मेरी सूची thats। आप क्या सोचते हैं? पाठकों के रूप में अच्छी तरह से उन देख सकते हैं तो नीचे टिप्पणी अनुभाग में क्यों अपने पसंदीदा तकनीकी विश्लेषण पुस्तकें जोड़ने और समझाने के लिए स्वतंत्र महसूस। नोट: हम बाजार के बारे में एक साप्ताहिक पत्र बाहर भेज रहे हैं जहां आईएम कुछ नया करने पर काम कर रहा है। आप यहां हाल ही में एक उदाहरण देख सकते हैं: 18 नवंबर 2015



No comments:

Post a Comment