Friday, May 13, 2016

स्टीवन primo अभिजात वर्ग विदेशी मुद्रा व्यापार स्कूल







+

स्टीवन Primo अभिजात वर्ग विदेशी मुद्रा व्यापार स्कूल अब आप सभी बाजारों में स्टीवन Primo के शीर्ष विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ व्यापार कर सकते हैं - एक पेशेवर व्यापारी लाइव से जानें! इन 5 ऑनलाइन विदेशी मुद्रा स्कूल की कक्षाओं में आप सीखना होगा हमारी सर्वोच्च में से 3 रणनीतियाँ प्रदर्शन, प्लस: कक्षा 1 - परिचय। हमारे व्यापार दर्शन, उच्चतम गुणवत्ता कैसे setups के प्राप्त करने के लिए, बाजार के सही पक्ष पर हो। कक्षा 2-विदेशी मुद्रा रुझान # 1 रणनीति: रुझान के साथ व्यापार करने में सभी नियमों को जानें भुगतान योजना कक्षा # 3 विदेशी मुद्रा पुलबैक रणनीति # 4 (1 वर्ष व्यापार सिग्नल भी शामिल है) रॉकेट उच्च करने के लिए एक उच्च संभावना है कि मुद्रा जोड़े व्यापार करने के लिए जानें। करने के लिए दिन और स्विंग व्यापार विदेशी मुद्रा उत्तम समय फ्रेम्स जानें कैसे जानें कि त्वरित गति दोनों लंबी और छोटी चालें व्यापार करने के लिए बनाया गया है व्यापार करने के लिए। # 4 रणनीति के सभी नियमों का जानें जानें वास्तव में अपने बंद हो जाता है कोई प्रश्न के साथ प्रशिक्षक और वयोवृद्ध व्यापारी स्टीव Primo करने के लिए व्यापार पहुँच लेने से पहले अपने लाभ लक्ष्य सेट करना सीखें जहां जगह पर आप स्टीव Primo साप्ताहिक विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ करने के लिए 12 महीने मुफ्त का उपयोग किया (वीडियो) मैं सिर्फ मैं स्टीव Primo सिखाता तरीका सराहना कितना कहना चाहता था। अपने स्पष्टीकरण में बहुत स्पष्ट और पूरी तरह से कर रहे हैं। मैं 2011 के मार्च में स्टीव # 5 रणनीति खरीदा है और मैं दैनिक और साप्ताहिक चार्ट से ज्यादातर यह कारोबार किया है 2003 के बाद से मैंने कोशिश की है किसी भी अन्य विदेशी मुद्रा की रणनीति की तुलना में इसके साथ बेहतर सफलता मिली है। मैं मैं बैठते हैं और समय की विस्तारित अवधि के लिए कंप्यूटर स्क्रीन पर चार्ट घूरते नहीं है कि इस तथ्य की तरह। मैं 5 और 8 के ईएसटी के बीच काम से घर जाना है, यह केवल दैनिक चार्ट के माध्यम से जाने के लिए और एक व्यापार के अवसर के लिए एक सेटअप है कि अगर वहाँ देखने के लिए मुझे कुछ मिनट लगते हैं। सप्ताहांत में, यह केवल साप्ताहिक चार्ट के माध्यम से देखने के लिए और एक सेटअप है कि अगर वहाँ देखने के लिए मुझे कुछ मिनट लगते हैं।



No comments:

Post a Comment