Friday, May 13, 2016

ट्रेडिंग शेयर बाजार पर सर्वश्रेष्ठ पुस्तकें







+

ट्रेडिंग शेयर बाजार पर सर्वश्रेष्ठ पुस्तकें नीचे हम हमारे पुस्तक समीक्षा दिखाने के लिए पालन किया है कि दो टेबल रहे हैं। शीर्ष अनुभाग तकनीकी विश्लेषण और व्यापार के सिद्धांत पक्ष पर केंद्रित है और नीचे तालिका ट्रेडिंग भावनाओं और ट्रेडिंग मनोविज्ञान के बारे में अधिक है। इस धारा मुख्य रूप से व्यापार मनोविज्ञान पर केंद्रित जॉन डेविस का कहना है मैं सिफारिश की सूची के किसी भी पढ़ा havent। फिलिप कहते हैं मैं के बाद प्रवृत्ति के बारे में अच्छी बातें सुना है, लेकिन मैं वास्तव में यह कभी नहीं पढ़ा है। यह व्यापार की मेरी शैली के अनुरूप प्रतीत होता है। स्पष्ट रूप से मेरी पसंदीदा व्यापार शैली है जो कम से कम मेरी लंबी अवधि। सुझाव के लिए धन्यवाद। BillPincerely; BPitman कहते हैं मैं अपनी सूची संपूर्ण नहीं हो सकता, लेकिन मैं अत्यधिक है कि आप की समीक्षा करने और Covels 8220 को जोड़ने की सिफारिश करेंगे; ट्रेंड Following8221; और Chandes 8220; परे तकनीकी Analysis8221 ;. मेरा पसंदीदा शेयर ट्रेडिंग किताबें हैं: मिका द्वारा छोटे शेयर व्यापारी 8220, सभी time8221 की सबसे बड़ी शेयर व्यापारियों से सबक; और 8220, कैसे दिग्गज व्यापारियों millions8221 बनाया; जॉन Boik द्वारा दोनों 8220; एक शेयर operator8221 के संस्मरण; और 8220; stocks8221 में व्यापार करने के लिए कैसे; जेसी लिवरमोर द्वारा दोनों मैं निकोलस Darvas द्वारा शेयर बाजार में $ 2,000,000 कैसे बनाया Willien ONeil द्वारा शेयरों में पैसा बनाने के लिए कैसे



No comments:

Post a Comment